गिड़ा, सोहड़ा में व्याख्याताओं के रिक्त पद, ग्रामीणों और विद्यार्थियों ने ...



गिड़ा, सोहड़ा में व्याख्याताओं के रिक्त पद, ग्रामीणों और विद्यार्थियों ने दिया ज्ञापन। Panawara TV



बायतु। गिड़ा पंचायत समिति के सोहड़ा के राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में लम्बे समय से रिक्त पड़े पदों को भरने के लिए ग्रामीणों और विधार्थियों ने गिड़ा तहसीलदार साहब, एसीबीओ गिड़ा, प्रधान गिड़ा, बायतु एसड़ीएम आदि को ज्ञापन सौंप कर जल्द से जल्द रिक्त पद भरने की मांग रखी। राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय  सोहड़ा विज्ञान वर्ग में कक्षा ग्यारहवीं, बारहवीं, में 80 से अधिक का नामांकन होने के बावजूद भौतिक विज्ञान व रसायन विज्ञान के पद रिक्ता के चलते विद्यार्थियों का भविष्य बर्बाद हो रहा है। प्रशासन ज्ञापन पर संज्ञान लेकर जल्द व्याख्याताओं की नियुक्ति करावें, अन्यथा विद्यार्थियों व अभिभावकों को मजबूर होकर उग्र आदोंलन करना पड़ेगा।

इस विद्यालय का रिजल्ट हर बार 100 प्रतिशत रहता है। लम्बे समय से रिक्त पद ग्रामीणों और विधार्थियों के लिए सिरदर्द बना हुआ है। विद्यार्थियों ने गिड़ा पंचायत समिति पर जमकर अपनी मांग को लेकर नारेबाजी भी की। इस दौरान ग्रामीण बाबुलाल, नुरेखाँन, जसराज, प्रेम बाड़मेरी, गौसाई माकड़, जसराज डेलू, साबिर खाँं, जबरसिंह, पुरखाराम डेलू, आदि मौजूद थे।

इस दौरान गिड़ा प्रधान लक्ष्मणराम डेलू ने विद्यार्थियों व ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि शीघ्र व्याख्याताओं की नियुक्ति करवाई जाएगी।

घमण्डाराम परिहार की रिपोर्ट।

Comments

Popular posts from this blog

बाड़मेर जिले में मिट्टी कला पर संकट के बादल मंडराने लगे। Panawara TV

मकराना, राज पब्लिक स्कूल में फन डे का हुआ आयोजन। Panawara TV

प्रकृति रूठी पर युवाओं ने उठाया गौ सेवा का बीड़ा, व्हाट्सअप्प ग्रुप से कि...