बाड़मेर, चौहटन में 5 बेटियों के साथ मां ने पानी के टांके में कूदकर दी जान...



बाड़मेर, चौहटन में 5 बेटियों के साथ मां ने पानी के टांके में कूदकर दी जान। Panawara TV



बाड़मेर। जसोल में रामकथा की घटना को अभी बाड़मेर वासी भूले ही नहीं थे कि आज जिले से फिर दर्दभरी खबर आई है। आज बाड़मेर के चौहटन में एक मां का अपनी पांच बेटियों के साथ टांके में कूद गई। शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है, मगर वास्तविकता का पता पुलिस की विस्तृत जांच के बाद ही चल सकेगा।



प्राप्त जानकारी के अनुसार बावड़ी कल्ला निवासी वनुदेवी (42)पत्नी राणाराम ने पहले अपनी पांच बेटियों को एक-एक करके टांके में धकेला और खुद भी टांके में कूद गई। इस दुखद घटना में वनुदेवी (42), संतोष(13), ममता (11), नैना (09), हंसा (07) व हेमलता (03) की पानी मे डूबने से मौत हो गई। खबर सुनकर आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई और घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।



सूचना मिलने पर चौहटन पुलिस थानाधिकारी रमेश ढाका व पुलिसकर्मी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेने के साथ शवो को टांके से बाहर निकालने के प्रयास शुरू किए। वहीं चौहटन डिप्टी भी मौके के लिए रवाना हुए। पूरे घटनाक्रम को लेकर पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है और मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

पनावड़ा न्यूज़ नेटवर्क की रिपोर्ट।

Comments

Popular posts from this blog

बाड़मेर जिले में मिट्टी कला पर संकट के बादल मंडराने लगे। Panawara TV

मकराना, राज पब्लिक स्कूल में फन डे का हुआ आयोजन। Panawara TV

प्रकृति रूठी पर युवाओं ने उठाया गौ सेवा का बीड़ा, व्हाट्सअप्प ग्रुप से कि...