ज्योति मिर्धा ने किया बोराबड़ में चुनावी कार्यालय का शुभारम्भ। Panawara TV



ज्योति मिर्धा ने किया बोराबड़ में चुनावी कार्यालय का शुभारम्भ। Panawara TV



नागौर/मकराना। नागोर जिला लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति मिर्धा ने बोराबड़ के सदर बाजार में आम सभा को सम्बोधित करने के बाद अपने चुनावी कार्यालय का विधिवत रूप से फीता काट कर शुभारम्भ किया। ज्योति मिर्धा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस जो वादा करती है उसे पूरा करती है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अपने 100 दिन के  कार्यकाल में जनहित में लिए गए निर्णयों किसान कर्ज माफी, बेरोजगारी भत्ता, गम्भीर बीमारियों का मुफ्त, गरीबों को एक रुपये किलो गेंहू उपलब्ध करवाने, किसानों के लिए बिजली की दरें 5 वर्ष तक नही बढ़ाने तथा आम जन को लगभग मुफ्त पेयजल उपलब्ध करवाने जैसे जनहित के निर्णयों के आधार पर कांग्रेस पार्टी को वोट देने की अपील की।

उन्होंने कहा कि केंद्र की सत्तारूढ़ भाजपा सरकार की विचारधारा और नीतियां पूर्ण रूप बेईमानी, झूँठ ओर प्रपंच ओर स्वांग रचने पर आधारित है और भाजपा जुमलों व खोखले वायदे जनता को परोसकर जनता के साथ निरन्तर धोखा करती आई है।

ज्योति मिर्धा ने ऐनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि यह कलयुगी हनुमान है।

अपने अहंकार में विनाश करने में कभी पीछे नही रहते।ज्योति मिर्धा नर बाली सुग्रीव की कहानी सुनाते हुए कहा कि भगवान राम ने भी बाली का वध कर उसका अहंकार खत्म कर दिया।

आप भी राम के रूप में मेरी रक्षा करे में आपकी बेटी  हु,पूर्व में भी आपके आशीर्वाद से सांसद बन कर लोकसभा में जनहित की आवाज उठाई है।

22 हजार करोड़ की इंद्रा गांधी नहर परियोजना को नागोर से जोड़ने की उपलब्धि आपकी इस बेटी की ही है।

क्षेत्र में अमन चैन रहे, कारोबार बढ़े, विकास के कार्य सतत  चलते रहे इसके लिए मुझे मतदान कर सफल बनायें में वादा करती हूं कि विकास के काम मे कोई कमी नही आने दूंगी।

इस अवसर जिला कांग्रेस अध्यक्ष जाकिर हुसैन गैसावत,पूर्व विधायक राकेश मेघवाल, गीता मेघवाल, प्रधान हिम्मत सिंह राजपुरोहित, उप सरपंच अयूब गोरी, गजेंद्र बोथरा, अमर सिंह सहित अनेक जनप्रतिनिधि सहित सेंकडो लोग उपस्तिथ थे।

चुनाव कार्यालय शुभारभ पर बोराबड़ सरपंच सुनीता कंवर ओर प्रधान हिम्मत सिंह राजपुरोहित ने ज्योति मिर्धा को चुनरी ओढ़ा कर स्वागत किया।

मकराना से जितेंद्र सैन की रिपोर्ट।

Comments

Popular posts from this blog

बाड़मेर जिले में मिट्टी कला पर संकट के बादल मंडराने लगे। Panawara TV

मकराना, राज पब्लिक स्कूल में फन डे का हुआ आयोजन। Panawara TV

प्रकृति रूठी पर युवाओं ने उठाया गौ सेवा का बीड़ा, व्हाट्सअप्प ग्रुप से कि...