बायतु, स्टेट हाइवे पर बने खड्डे बन सकते हैं जानलेवा। Panawara TV



बायतु, स्टेट हाइवे पर बने खड्डे बन सकते हैं जानलेवा।



बाड़मेर जिले के बायतु से लेकर फलसुण्ड तक स्टेट हाइवे के क्षतिग्रस्त होने से राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में क्षतिग्रस्त सड़क पर हर समय हादसों की संभावना रहती है। मौसम की पहली बारिश के बाद इस सड़क पर जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। वही अभी बरसात का मौसम तो बाकी है।

इस सड़क मार्ग से सैकड़ो की संख्या में रोजाना छोटे बड़े वाहन गुजरते हैं। साथ ही इस क्षेत्र की स्कूलों में  लगे हुए अध्यापक रोजाना आना जाना करते हैं।



वही रात्रि के समय में बडे़ वाहनों की लाइट सीधी छोटे वाहनों पर पड़ती है तो सामने सड़के के किनारे गड्ढे दिखाई नहीं पड़ते हैं। इस कारण हादसा होने का भी अंदेशा बना हुआ रहता है। इस रोड़ पर जगह जगह पर साइड में बारिश के समय पानी के बहने से खड्डे पड़ गए हैं जो कि हादसों का कारण बन सकते हैं। वही कानोड़ से थोड़ा आगे की तरफ गोगाजी धर्मशाला के सामने तो एक खड्डा बहुत ही खतरनाक है। उस खड्डे में तो रोड़ नीचे से पूरी खोखली हो गई है। कोई बड़ा भारी वाहन गुजरा तो सड़क धसने की संभावना बनी हुई है समय रहते प्रशासन नही जागा तो हादसे से इंकार नही किया जा सकता। वही गुजरात से रामदेवरा जाने के लिए प्रतिवर्ष लाखों की संख्या में पैदल यात्रियों के साथ वाहन इसी मार्ग से गुजरते है जो कि मुख्यतया रात्रि में ही यात्रा करते है।

पनावड़ा न्यूज़ नेटवर्क की रिपोर्ट।


Comments

Popular posts from this blog

बाड़मेर जिले में मिट्टी कला पर संकट के बादल मंडराने लगे। Panawara TV

मकराना, राज पब्लिक स्कूल में फन डे का हुआ आयोजन। Panawara TV