मकराना, राज पब्लिक स्कूल में फन डे का हुआ आयोजन। Panawara TV



मकराना, राज पब्लिक स्कूल में फन डे का हुआ आयोजन। Panawara TV



नागौर जिले के मकराना कस्बे के मंगलाना रोड स्थित राज पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में विद्यालय के नन्हे मुन्ने छात्र-छात्राओं ने आज फन डे के रूप में मनाया।

जिसमें कई प्रकार के गेम्स- वाटर गेम्स ,पेंटिंग्स, रेन डांस, पौधों को पानी देना, म्यूजिकल चेयर, रेस, मूवी शो एंड मैजिक शो आदि का आइसक्रीम-खाते हुए खूब आनंद और मौज मस्ती की।

बच्चों के साथ-साथ बड़े छात्र-छात्राओं ने भी बड़े बच्चों ने भी खूब मौज मस्ती की क्योंकि इस अवसर पर उनके -फेवरेट सिंगर इंडियन आइडल के- समीर खान जो कि आज राज्य स्कूल के प्रांगण में आ करके उन्होंने खूब मनपसंद गीत सुनाए। समीर खान ने कार्यक्रम का आगाज गणेश वंदना से किया, " देवा श्री गणेशा देवा" बाद एक से बढ़कर एक सुंदर नगमे सुनाए। विद्यालय के छात्र-छात्राओं के बीच में जाकर सिंगर समीर खान ने बहुत सुंदर-सुंदर गाने सुनाएं।

इस अवसर पर विद्यालय के सभी छात्र-छात्राओं ने खून के गानों का आनंद उठाया और साथ में खूब जमकर डांस किया पंजाबी गानों पर तो खूब धमाल मचाई। शाला प्रधान अनिल तिवारी ने गायक सिंगर समीर खान और उनके साथ आए महेंद्र सिंह का स्वागत किया।

अवसर पर शाला के डायरेक्टर डीजे भाटिया ने विद्यालय परिवार की तरफ से विशेष रूप से सिंगर समीर खान का धन्यवाद दिया ल।

विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने और स्टाफ सदस्यों ने खूब जमकर डांस किया आनंद लिया और समीर खान के गानों में खूब धमाल मचाई।

गायक सिंगर समीर खान के सामने विद्यालय के छात्र मोहित गुप्ता, तरन्नुम राठौड़, संस्कृति स्वामी, अनिरुद्ध अग्रवाल ने भी  अपने नगमे सुनाए।

मकाराना से जितेन्द्र सैन की रिपोर्ट।

Comments

Popular posts from this blog

बाड़मेर जिले में मिट्टी कला पर संकट के बादल मंडराने लगे। Panawara TV

प्रकृति रूठी पर युवाओं ने उठाया गौ सेवा का बीड़ा, व्हाट्सअप्प ग्रुप से कि...